Agra News: 10 रुपए की जगह 30 वाली लिपस्टिक ले आया पति, फिर विवाहिता ने उड़ा दिए ससुरालवालों के होश

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 11:16 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक पति को 10 रुपए की जगह 30 रुपए की लिपस्टिक लाना भारी पड़ गया। लिपस्टिक को लेकर पति-पत्नी में विवाद इतना बढ़ गया कि बात तलाक तक पहुंच गई। पति के 30 रुपए की लिपस्टिक लाने से पत्नी इतना गुस्सा हुई कि वह अपने मायके चली गई। पत्नी चाहती थी कि उसका पति उसके लिए 10 रुपए तक की ही लिपस्टिक लेकर आए।लेकिन जब पति महंगी लिपस्टिक लेकर आया तो पत्नी नाराज हो गई। इतना ही नहीं उसने पति की शिकायत पुलिस से भी कर दी। पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना एत्मादपुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी मथुरा जिले के महावन के रहने वाले युवक से हुई थी। दोनों का विवाह साल 2022 में हुआ था। युवक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। एक दिन पत्नी ने पति से लिपस्टिक लाने को कहा, लेकिन जैसे ही पति लिपस्टिक लेकर आया तो झगड़ा शुरु हो गया। पत्नी ने लिपस्टिक को जमीन पर फेंक दिया। पत्नी का कहना है कि उसका पति इतनी महंगी लिपस्टिक लेकर क्यों आया। पत्नी का आरोप है कि उसका पति बहुत अधिक खर्चा करता रहता है और आगे के लिए कुछ भी बचा कर नहीं रखता है। पत्नी ने आगे कहा कि वह 30 रुपए से कम कीमत की लिपस्टिक ला सकता था लेकिन उसने मेरी बात को नहीं माना।

जानिए, क्या कहना है पति का?
वहीं दूसरी तरफ पति का कहना है कि उसे 30 रुपए से कम कीमत की लिपस्टिक मिली ही नहीं, इसलिए वह 30 रुपए वाली लिपस्टिक लेकर आया था। जिसके लेकर दोनों में विवाद हो गया और पत्नी अपने मायके चली गई। अब वह पिछले एक महीने से अपने मायके में ही रह रही है। मामला परिवार परामर्श केंद्र में आने के बाद काउंसलर सतीश खीरवार ने बताया कि दोनों में महंगी लिपस्टिक लाने को लेकर विवाद हुआ है। पत्नी बच्चों के लिए पैसा बचाना चाहती है। पति और पत्नी दोंनों को समझाया गया है। फिलहाल, परिवार परामर्श केंद्र में समझाने के बाद अब दोनों के बीच समझौता हो गया है।

Content Editor

Anil Kapoor