UP के इस जिले में मानसिक रूप से कमजोर बच्चे के साथ क्रूरता, कुकर्म करने के बाद गुप्तांग में डाला पेन

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 07:11 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पुरानी रंजिश के चलते मानसिक रूप से कमजोर एक बच्चे के साथ कथित रूप से कुकर्म करने और उसके गुप्तांग में पेन डाल देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक यह घटना थाना ताजगंज क्षेत्र के तोरा चौकी के एक गांव की है। थाना ताजगंज प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि इस बच्चे के परिवार का गांव के ही एक परिवार से जमीन विवाद चल रहा था। सिंह के मुताबिक पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष के दो युवकों ने उनके मानसिक रूप से कमजोर बच्चे के साथ पहले कुकर्म किया और फिर उसके निजी अंग में पेन डाल दिया।

PunjabKesari

कुकर्म के बाद गुप्तांग में डाल दिया गया था पेन
थाना प्रभारी के मुताबिक घर आने बच्चे ने पेट में दर्द की शिकायत की जिसपर उसे अस्पताल में दिखाया गया। अल्ट्रासांउड कराने के बाद चिकित्सकों ने आपरेशन किया और पेन बाहर निकाला। डॉक्टरों ने बताया कि कुकर्म के बाद गुप्तांग में पेन डाल दिया गया था। सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में कुकर्म समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

आगरा में 2.20 क्विंटल गांजा बरामद, दो गिरफ्तार
आगरा में मादक पदार्थ निरोधक कार्यबल ने एक्सप्रेस-वे के बमरौली कटारा क्षेत्र में एक ट्रक से 2.20 क्विंटल गांजा बरामद किया जिसकी कीमत 2.10 करोड़ रुपये है। कार्यबल ने यह जानकारी दी। मादक पदार्थ निरोधक कार्यबल के सीओ इरफान नासिर खान ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर एक्सप्रेस वे के जीरो प्वाइंट पर एक ट्रक को रोका गया और उसकी तलाशी ली गयी। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान दो क्विंटल 20 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया जो कॉपी से भरे डिब्बों में छिपाकर रखा गया था। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके अनुसार आरोपियों की पहचान दीपक सिंह उर्फ विक्की और राजन उर्फ बापू के रूप में हुई है। सीओ खान ने बताया कि बरामद गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 2.10 करोड़ रुपये है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static