Agra News: कुत्ते के विवाद में पड़ोसी युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 07:17 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कुत्ते को लेकर हुए विवाद के बाद कुत्ता मालिक ने पड़ोसी युवक की सरियों से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि रविवार शाम पालतू कुत्ते को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान जैकी बघेल के तौर पर की गई है और हमलावरों ने युवक के सिर पर सरियों से वार कर दिए। उन्होंने बताया कि हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है ।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लगभग 1 महीना पहले पड़ोस के रहने वाले राकेश के पालतू कुत्ते ने जैकी को काट लिया था। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया था। उस दौरान आस-पड़ोस के कुछ लोगों ने मौके पर पहुंचकर दोनों को शांत करा दिया था। लेकिन दोनों के बीच अभी भी रंजिश चल रही थी। आरोप है कि जैकी नॉनवेज खाने के बाद हड्डियों को राकेश के घर के बाहर फेंक देता था। राकेश के घरवालों ने कई बार जैकी की शिकायत उसके माता-पिता से की, लेकिन जैकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इसी वजह से राकेश और जैकी के बीच दुश्मनी चल रही थी।

FIR दर्ज कर पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस का कहना है कि उन्हें उत्तर प्रदेश के आगरा में कुत्ते काटने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस के साथ पीएसी भी तैनात कर दी गई है।

Content Editor

Anil Kapoor