अखिलेश यादव ने 2022 विधानसभा चुनाव अकेले लडऩे का किया ऐलान

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 02:50 PM (IST)

लखनऊ: बसपा के साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लडऩे वाले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। अखिलेश ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में अकेले दम पर चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के तहत बसपा को 10 और समाजवादी पार्टी को 5 सीटें मिली हैं। नतीजों के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा के साथ गठबंधन से अलग हो गईं और विधानसभा उपचुनाव अकेले लडऩे का ऐलान कर दिया।

मायावती के बारे में बोलने से किया इनकार
अखिलेश यादव से जब मायावती को लेकर सवाल किया गया तो उसने इसपर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया। बता दें कि रामपुर दौरा रद्द होने के बाद अखिलेश यादव प्रेस वार्ता कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ये सब बातें कही। 

बीजेपी पर साधा निशाना 
बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक यूपी से मिले लेकिन राज्य की जनता को कुछ नहीं मिला। मिड डे मील में बच्चे आज नमक-रोटी खा रहे हैं। जिस पत्रकार ने बच्चों को नमक रोटी खिलाए जाने की खबर चलाई उसपर केस दर्ज हो गया है। मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि गीता में योगी की परिभाषा कुछ और है। योगी वो है जो दूसरे के दुख को अपना समझे यहां तो योगी जी खुद दुख दे रहे हैं। 

Ajay kumar