‘काम बोलता है’ के नारे पर सिद्दीकी का वार, कहा-बड़े पैमाने पर अखिलेश राज में हुआ दंगा, रेप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2017 - 11:56 AM (IST)

गोंडा(ओम चंद शर्मा): सुप्रीम कोर्ट व निर्वाचन आयोग के तमाम आदेशों व निर्देशों के बावजूद भी नेता धर्म के नाम पर वोट मांगने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा में सामने आया है। जहां बसपा उपाध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी मुस्लिम महिला इंटर कॉलेज में जिले के नामचीन अल्पसंख्यकों की जनसभा करने पहुंचे। कॉलेज में केवल मुस्लिमों की सभा को संबोधित करते हुए नसीमुद्दीन ने अपील की कि आप लोग बंट गए तो भाजपा को फायदा होगा। उन्होंने सभा में उपस्थित मुस्लिमों से कहा कि आप और दलित मिलकर बीएसपी को वोट कीजिये। 

मीडिया के सवाल पूछने पर कि धर्म व जाति के नाम पर वोट न मांगने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद आप लोग मुस्लिमों के नाम पर वोट मांग रहे हैं। प्रश्न सुनते ही नसीमुद्दीन बिफर उठे और भड़ककर मीडिया पर ही भाजपाई होने का आरोप लगा डाला। आप लोग भाजपाई हो कहते हुए नसीमुद्दीन बोले कि यह बात अमित शाह से पूछो जो मंदिर के नाम पर वोट मांग रहे हैं। 

अखिलेश-राहुल गठबंधन पर हमला 
अखिलेश-राहुल गठबंधन पर नसीमुद्दीन ने कहा कि मैं मेरठ व सहारनपुर से चला हूं अब तक कोई विधानसभा छूटी नहीं है जहां हमने बात न की हो, वे कहीं नहीं हैं, इनका कहीं नामो निशान नहीं है। आगरा एक्सप्रेस हाइवे पर पत्थर लगा देने से हाइवे पूरा नहीं हो जाता। नसीमुद्दीन बोले कि मेरी सरकार आएगी तो जांच करवाऊंगा। एक प्रश्न के जबाब में बसपा के पूर्ण बहुमत आने का दावा करते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि 2007 से भी अधिक सीटें बहुजन समाजवादी पार्टी जीतेगी। 

अखिलेश के ‘काम बोलता है’ के नारे पर किया कटाक्ष
अखिलेश यादव के ‘काम बोलता है’ के नारे पर सिद्दीकी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने बड़े पैमाने पर दंगे करवाएं हैं, लोंगों को मरवाया है, भ्रष्टाचार करवाया है, हत्या, बलात्कार, लूट जैसे मामले उनकी सरकार में हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने कोई काम नहीं करवाया है। 

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री पर बोला हमला 
नोटबंदी पर नसीमुद्दीन ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने ये फैसला बिना तैयारी के और जल्दबाजी में लिया है। इस फैसले से पीएम ने पूरे देश व प्रदेश की जनता, व्यापारी, किसान, मजदूर, कर्मचारी सारे लोगों को मुसीबत में लाकर खड़ा कर दिया है।