दिल्ली में रोका गया मुजफ्फरनगर जा रहे Akhilesh का हेलीकॉप्टर, सपा समर्थकों ने BJP पर बोला हमला

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 06:01 PM (IST)

 

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर को दिल्ली में रोक दिया गया। साथ ही बिना किसी कारण का पता लगाए मुजफ्फरनगर के लिए उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई। वहीं इस घटना के बाद सपा समर्थकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और भाजपा पर हमले शुरू कर दिए।

दरअसल, अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) प्रमुख जयंत चौधरी आज मुजफ्फरनगर में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने वाले थे। इसी बीच अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उनके हेलीकॉप्टर को दिल्ली में रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि बिना किसी कारण का पता लगाए मुजफ्फरनगर के लिए उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई। 


हाल ही में भाजपा से सपा में स्थानांतरित पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू पर कहा, “भाजपा सरकार ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर को रोका हो सकता है, लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा। पार्टी समर्थकों के दृढ़ विश्वास और जीत की उड़ान को रोकने में सक्षम जनता सब कुछ समझ रही है।

हालांकि अब अखिलेश यादव दिल्ली से मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए। अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस ऐसे समय में हो रही है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिमी यूपी में जाट समुदाय के लोगों से मुलाकात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static