...जब जनसभा में हंगामा कर रहे युवक को अखिलेश ने पास बुलाया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2017 - 05:04 PM (IST)

गाजियाबाद (आकाश गर्ग): आज गाजियाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हल्ला बोला। इस दौरान जनसभा में एक व्यक्ति ने जमकर हंगामा काटा। व्यक्ति का आरोप है कि गाजियाबाद में तैनात एक सिपाही ने उसे जबरन केसों में फंसाया और अब भी सिपाही उसे धमकी देता है। अखिलेश ने उसे अपने पास बुलाया और भरोसा दिया कि कार्रवाई जरूर होगी। 

कार्यक्रम में नहीं पहुंचा कोई कांग्रेसी नेता
वहीं गठबंधन के बाद भी कार्यक्रम में कांग्रेस का कोई भी नेता नहीं पहुंचा। अनुमान लगाया जा रहा है कि अभी भी कई सीटों पर प्रत्याशियों को को लेकर दोनों दलों में सहमति नहीं बन पाई है। 

अब और तेज चलेगी साईकिल 
अखिलेश ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार ऐसा लगा था कि साईकिल का चुनाव चिन्ह हमसे छिन जाएगा लेकिन अब साईकिल हमारे पास है। साईकिल के साथ कांग्रेस का हाथ आ गया है। अब साईकिल और अधिक तेज चलेगी। जो लोग पीछे छूट गए थे उनको भी साथ लेकर चलेंगे। 

केंद्र सरकार पर साधा निशाना
अखिलेश यादव ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी ने कोई काम नहीं किया। एक बड़ा काम जो किया है वह नोटबंदी है। 500 और 1000 के नोट बंद कर दिया जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई। यहां तक कि कईयों की जान चली गयी। लोग लाइन में खड़े रहे। बैंकों की लाईन में खड़े होने से जिनकी जान गई अब उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है। समाजवादी पार्टी ने लोगों को 2-2 लाख रूपये देकर मदद की है। अखिलेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कहा गया था कि सरकार बनने के बाद विदेशों में जमा कालाधन आएगा भ्रष्टाचार खत्म होगा लेकिन कुछ नहीं हुआ। कारोबार का नुकसान हुआ, लोगों के रोजगार छिन गए, लोग बेरोजगार हो गए। 

बसपा को बताया पत्थर वाली सरकार 
जो लोग बसपा में गए उन्हें बिना नगदी के टिकट नहीं मिलता। नगदी लेने वाली पार्टी सत्ता में आएगी तो सोचो क्या करेगी। लखनऊ औरनोएडा में हाथी लगाया। जो हाथी बैठे हैं खड़े नहीं हुए और जो खड़े हैं अबतक नहीं बैठे। बीजेपी बसपा ने मिलकर कितनी बार सरकार बनाई है आप सबको पता है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें