Aligarh News: ''तुम फर्जी अपराधी पकड़कर लाए हो'',  कोर्ट में जज की बातों से नाराज दारोगा रेल की पटरी पर जान देने को बैठा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 10:34 AM (IST)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक दारोगा न्यायालय में चोरी के आरोपियों को लेकर हुई बातें सुनकर इतना नाराज हुआ कि वह ट्रेन की पटरी पर जाकर बैठ गया। गनीमत रही कि उस दौरान कोई ट्रेन पटरी पर नहीं आई। सूचना मिलने पर तुरंत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दारोगा को समझा-बुझाकर वापस थाने ले आई। अब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी में सचिन कुमार उप निरीक्षक के पद पर तैनात है। सचिन कुमार का कहना है कि बीते दिन वह 5 बाइक चोरों को लेकर रिमांड मजिस्ट्रेट की कोर्ट में गया था। दारोगा ने कहा कि जिन चोरों को उन्होंने पकड़ा गया था, उनके पास से 7 बाइकें भी बरामद हुई थीं। जिसके बाद उसके द्वारा रिमांड के लिए सभी अभिलेख पेश करते हुए याचना की गई, लेकिन कोर्ट में उससे कहा गया कि तुम फर्जी अभियुक्तों को लेकर आए हो।

कोर्ट में जज की बात सुनकर रेल की पटरियों पर जान देने को बैठ गया दारोगा
बताया जा रहा है कि दारोगा सचिन कुमार ने कहा है कि कोर्ट में उसे 10 बजे तक रोककर रखा गया। इसके साथ-साथ उसे जमकर फटकार लगाई गई और कहा गया कि तुम फर्जी अपराधियों को पकड़कर लाए हो। सचिन कुमार ने कहा कि कोर्ट में इस तरह की बातों से परेशान होकर वह आत्महत्या करने के लिए रेल पटरी पर जा पहुंचा। जब इस बात का पता  स्थानीय थाने की पुलिस को लगा तो वे दौड़े-दौड़े रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस अफसरों ने दारोगा सचिन कुमार को समझा-बुझाकर शांत किया और रेलवे ट्रैक से वापस लेकर चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static