अपमान न हो तो हमेशा CM के साथ रहने को तैयार: शिवपाल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2017 - 02:31 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच भी सपा परिवार में विवाद शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस बीच अखिलेश यादव और शिवपाल यादव फिर आमने सामने आए हैं। शिवपाल यादव ने बुधवार को एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में जहां सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा वहीं अपने ऊपर हुए हमले पर भी जांच की बात कही। बता दें कि तीसरे चरण की वोटिंग के दिन जसवंतनगर में शिवपाल यादव के ऊपर हमला हुआ था। 

कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगा
सपा-कांग्रेस गठबंधन से नाखुश शिवपाल यादव ने कहा कि वे कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिए प्रचार नहीं करेंगे। शिवपाल ने कहा कि अगर सपा उम्मीदवारों के लिए जरूरत पड़ी तो वे तैयार हैं। 

बीजेपी पर लगाया हमले का आरोप 
शिवपाल यादन ने अपने क्षेत्र जसवंतनगर में मतदान के दिन हंगामा और कार पर पथराव का आरोप बीजेपी पर लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के इशारे पर उनपर हमले करवाए जा रहे हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि जिन लोगों ने उनपर हमले करवाए हैं उन्हें ताकत कहां से मिली इसका खुलासा चुनाव के बाद हो जाएगा।

परिवार में विवाद के चलते हुआ अपमान 
मुख्यमंत्री अखिलेश के साथ तल्खी पर शिवपाल ने कहा कि पार्टी और परिवार में विवाद के चलते उन्हें कई बार अपमान झेलना पड़ा। लेकिन अगर अपमान न होता तो वे सीएम के साथ हैं। शिवपाल ने कहा कि मेरी कोशिश रहती है कि नेताजी का सम्मान बना रहे और सब मिलकर पार्टी की बेहतरी के लिए काम करें।