अमर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, अखिलेश के आरोपों का दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2016 - 06:09 PM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा लगाए गए आरोपों का अमर सिंह ने पहली बार जवाब दिया। उन्होंने कहा कि टाईम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर उन्होंने नहीं छपवाई। वह किसी आसू मलिक को नहीं जानते हैं। अमर सिंह ने साफ किया कि आशु मलिक से उनका कोई वास्ता नहीं है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को औरंगजेब कहने वाले वक्तव्य से भी उनका कोई सरोकार नहीं। जहां तक रही अखबार के हेडलाईन की तो इसे नेता नहीं तय करते। 

बता दें कि अखिलेश यादव ने हाल ही में आरोप लगाया था कि अमर सिंह, और चाचा शिवपाल के इशारे पर आसू मलिक ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ में छपवाया था कि ‘‘अखिलेश यादव सपा पार्टी के औरंगजेब हो गये हैं और उन्होंने शाहजहां की तरह मुलायम सिंह को कैद कर लिया है।’’ इस खबर को पढ़ते ही अखिलेश आग बबूला हो गए।

‘अखिलेश ने मुझे दलाल कहा’
अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश ने मुझे दलाल कहा इसका मुझे बहुत दुख है। जब पूरा परिवार अखिलेश की शादी के खिलाफ था तब एक मैं ही था जिसने उनका साथ दिया था। उसकी शादी का ऐसा कोई फोटो नहीं है जिसमें ये 'दलाल' न हो। अमर ने भावुक होकर कहा कि वह अखिलेश की तस्वीरें देखकर रोते हैं। अमर सिंह ने कहा कि वह सत्ताधारी अखिलेश के साथ नहीं हैं। अखिलेश से पहले वह मुलायम के साथ हैं, अखिलेश के साथ इसलिए हैं क्योंकि वह मुलायम के बेटे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश पर काला जादू करने का उनके ऊपर लगा आरोप निंदनीय है।

राम गोपाल पर साधा निशाना 
इस दौरान अमर सिंह ने राम गोपाल पर जमकर निशाना साधा। अमर सिंह ने रामगोपाल यादव पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी दो बेटियां हैं और अब रामगोपाल यादव के धमकी भरे बयान के बाद मुझे चिंता होने लगी है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे कुछ हो जाता है तो इसके लिए रामगोपाल यादव जिम्मेदार होंगे। अमर सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि राम गोपाल कलम से लेकर कारबाइन चलाने तक माहिर हैं। 

जीवनभर रहूंगा मुलायम के साथ
अमर सिंह ने कहा कि वह ताउम्र मुलायम सिंह के साथ रहेंगे। मुलायम सिंह ने उनके ऊपर जो भरोसा किया है वह उसे नहीं तोड़ सकते। उन्होंने अखिलेश को आइना दिखाते हुए साफ कर दिया कि हो सकता है कि मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का साथ ना दूं लेकिन मैं मुलायम सिंह के बेटे का साथ जरूर दूंगा।

 


Up News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें