Amethi News: एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 01:03 PM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के शिवरतनगंज क्षेत्र में एक दुस्साहिक वारदात में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक परिवार किराए के मकान में रहता था। परिवार का मुखिया सरकारी स्कूल में शिक्षक था। घटना स्थल पर भारी तादात में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं अब चारों शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

टीचर फैमिली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 2 डॉक्टरों के पैनल ने सुनील कुमार, पूनम भारती और 2 बच्चियों के शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार की है। इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पूनम के शरीर से 2 गोली बरामद हुई। इसके अलावा सुनील के शरीर से भी एक गोली मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, दोनों बच्चियों को 1-1 गोली मारी गई थी जो उनके शरीर से आर-पार हो गई थी।

एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या
गौरतलब है कि मां अहोरवा भवानी चौराहे के पास बीती देर शाम किराए के मकान में रह रहे शिक्षक सुनील कुमार (35), पत्नी पूनम भारती (33), पुत्री द्दष्टि (7) और लाडो (2) को अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मार दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से जब तक आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे तक तक हमलावर फरार हो गए। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस चारों लोगों को सिंह पुर सीएचसी लेकर गई जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static