Amethi News: कांग्रेस कार्यालय पर हमला, कारों में तोड़फोड़....घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 09:18 AM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर रविवार आधी रात के आसपास कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। उपद्रवियों ने बाहर खड़े कई वाहनों में तोड़फोड़ की और हंगामा मचाने के बाद भाग गए, जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंगल पार्टी कार्यालय पहुंचे।

सीओ सिटी मयंक द्विवेदी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद सीओ सिटी मयंक द्विवेदी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और प्रदर्शन कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया। सीओ सिटी द्विवेदी ने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच की जाएगी और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

अमेठी से कांग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को बनाया उम्मीदवार
आपको बता दें कि अमेठी से कांग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। सोनिया गांधी जब रायबरेली से सांसद थीं, तब वह उनके सांसद प्रतिनिधि हुआ करते थे। उन्हें गांधी परिवार का बेहद करीबी माना जाता है। मूलत: पंजाब के रहने वाले किशोरी लाल शर्मा पहली बार 1983 में राजीव गांधी के साथ अमेठी पहुंचे थे। उसके बाद से वो लगातार कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static