अमरोहा में हैवानियत की हद पार: गर्भवती युवती की हत्‍या कर किए 20 टुकड़े, अभी तक नहीं हो पाई है पहचान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 11:53 AM (IST)

(मोहम्मद आसिफ)Amroha News: उत्तर प्रदेश के जनपद में सनसनी वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। जहां सड़क किनारे कपड़े के दो बैगों में प्रेग्नेंट युवती की लाश पड़ी मिली। हत्यारों ने युवती की बॉडी को 20 टुकड़ों में काटकर दोनों बैगों में भरकर सड़क किनारे डाल दिया। जिसके बाद वहां पास से गुजर रहे राहगीरों ने बैगों पर मक्खियां उड़ती देख उन्हें खोला तो अज्ञात युवती की लाश के टुकड़े मिले। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव के टुकड़ों को पैक कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस युवती की शिनाख्त करने में जुटी है।

PunjabKesari

गर्भवती युवती की हत्या कर शव के किए 20 टुकड़े
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अमरोहा जनपद के थाना नोगावा सादात थाना क्षेत्र के धनौरा बाईपास मार्ग पर गांव खेतापुर के पास सड़क किनारे झाड़ी में राहगीरों ने 2 कपड़ों के बैग पड़े देखे जिनमें ऊपर कपड़े भरे थे, जबकि अंदर युवती की लाश को काटकर भरा गया था। एक बैग में सिर और कमर तक के हिस्से थे, जिसे देखकर पता लगा कि युवती प्रेग्नेंट है। मृतक लड़की की उम्र 22 से 23 साल के बीच बताई जा रही है जबकि दूसरे बैग में कमर के नीचे का हिस्सा और पैर भरे हुए थे। इसके अलावा हत्यारों ने युवती के दोनों हाथों के भी कई टुकड़े किये थे। ये देखते ही गांव में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

पुलिस को जहां बॉडी मिली उस जगह को कर दिया गया है सील
बताया जा रहा है कि पुलिस को जहां बॉडी मिली है उस जगह को सील कर दिया है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए 20 टुकड़ों को कब्जे में लेकर पैक कर पोस्टमार्टम को भेजा गया। पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ की लेकिन शिनाख्त नहीं हुई है। मामले में सर्किल सीओ अंजली कटारिया ने बताया कि एक युवती का शव कई टुकड़ों में बरामद हुआ है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उसे कब्जे में लिया गया है, गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के थानों में गुमशुदगी पता कराई जा रही है, जांच के लिए कई टीमें लगाई गई हैं जल्द ही शिनाख्त कर हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static