मृतक चंदन के पिता ने लगाया था धमकी मिलने का आराेप, अब SP ने किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 04:31 PM (IST)

कासगंजः कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता के पिता ने शुक्रवार काे आराेप लगाया था कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं। इस मामले काे लेकर चाैंकाने वाला खुलासा हुआ है। कासगंज एसपी पियूष श्रीवास्तव का कहना है कि एनआई के एक ग्राउंड रिपाेर्टर ने चंदन के पिता से जबरदस्ती ये बयान दिलवाया है। एसपी ने एनआई हेडक्वार्टर से रिपाेर्टर पर कार्रवाई की मांग की है। 

एसपी ने बताया कि एएनआई के रिपोर्टर द्वारा चंदन के पिता से जबरदस्ती इस तरह का बयान दिलवाया गया है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई की जाएगी, जिससे कि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न हो। 

क्या कहा था चंदन के पिता ने?
मृतक चंदन के पिता ने बताया था कि गुरुवार को मैं घर के बाहर बैठा था, तभी कुछ लोग बाइक पर आए और धमकी देते हुए बोले की आरोपी जेल जा रहा है लेकिन बाकी लोग अभी बाहर ही है। हमसे दुश्मनी मत लो नहीं तो पछताना पड़ेगा।

जानकारी के अनुसार मृतक चंदन के पिता सुशील गुप्ता का कहना है कि मेरी और मेरे परिवार की जिंदगी खतरे में है। हमें धमकाया जा रहा है कि पीछे हट जाओ नहीं तो पछताना पड़ सकता है। पीड़ित परिवार ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की मांग के साथ-साथ लाइसेंसी हथियार की भी मांग की है।

क्या है कासगंज मामला
गौरतलब है कि 26 जनवरी को कासगंज जिले के कोतवाली इलाके में बिलराम गेट चौराहे पर तिरंगा यात्रा के दौरान विहिप और एबीवीपी के कार्यकर्त्ता बाइक से रैली निकाल रहे थे। इस दौरान नारेबाजी को लेकर समुदाय विशेष के लोगों से बहस हो गई। तकरार में दोनों तरफ से फायरिंग और पत्थरबाजी हुई, जिसमें तिरंगा यात्रा में शामिल चंदन गुप्ता नाम के शख्स की गोली लगने से मौत हो गई। दूसरे पक्ष के एक शख्स को भी गोली लगी थी।