बीजेपी के एक और नेता ने मायावती के खिलाफ की बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 11, 2017 - 02:15 AM (IST)

भदोही(महेश): बसपा छोड़कर भाजपा में आये पूर्व मंत्री दीनानाथ भास्कर ने बसपा सुप्रीमो पर अमर्यादित बयान दिया है। उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मायावती मुसलमानों को डराती हैं कि भाजपा संप्रदायिक पार्टी है इसमें मत जाना। अगर भाजपा ने उन्हें समर्थन नहीं दिया होता तो उनके .@@@@@ में हल्दी नहीं लगी होती।’’ हद तो तब हो गई जब मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल किया तो दीनानाथ भास्कर ने इसे सही ठहराया। 

दरअसल मंगलवार को भदोही में बीजेपी ने स्वाभिमान सम्मलेन का आयोजन किया था। इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए दीनानाथ जोश में होश खो बैठे और मायावती के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बयान दिया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ मायावती कहती हैं कि मुसलमान भाइयों आप भाजपा में न जाना यह एक सांप्रदायिक पार्टी है। मैं इस मंच से कहना चाहता हूं कि अगर भाजपा ने बहन मायावती को पहली बार समर्थन न दिया होता तो उनके --@@@@-- में हल्दी न लगी होती। अगर भाजपा समर्थन न देती तो बसपा पार्टी को हल्दी नहीं लग पाती।’’

                

कुछ महीने पहले थामा बीजेपी का दामन
बता दें कि दीनानाथ भास्कर बसपा के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। बसपा ने इन्हें कई प्रदेशों का प्रभारी भी बनाया था। कुछ महीने पहले दीनानाथ ने भाजपा का दामन थाम लिया है और भदोही की औराई सीट से भाजपा के संभावित प्रत्याशी भी हैं।

बीजेपी नेता पहले भी कर चुके हैं मायावती के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग 
गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर रहते हुए दयाशंकर सिंह ने मायावती के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग किया था। जिसपर काफी विवाद हुआ था। यहां कि इस मामले में बीजेपी नेता को जेल की हवा तक खानी पड़ी थी। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी भी बीएसपी नेता का कोई बयान नहीं आया है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें