अंसारी बंधुओं के बसपा में शामिल होते ही शुरू हुई बगावत

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2017 - 01:46 PM (IST)

गाजीपुर(अनिल कुमार): अंसारी बंधुओं को टिकट दिए जाने से नाराज बसपा प्रत्याशी ने पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी है। मुहम्मदाबाद सीट से बसपा के प्रत्याशी रहे विनोद राय ने बागी तेवर दिखाते हुए एक प्रेस वार्ता कर बसपा और अंसारी बंधुओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बता दें कि 26 जनवरी के मौके पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने अंसारी परिवार को बसपा में शामिल कर लिया और 3 अलग अलग सीटों पर प्रत्याशी भी घोषित कर दिया। अब टिकट कटने से नाराज इन बसपा प्रत्याशियों ने बगावती रूप अख्तियार कर लिया है। 

विनोद राय ने कहा कि पिछली बार 2012 के चुनाव में मैंने 25 दिन में 50 हजार वोट बटोरा था और बहन जी ने ही कहा था कि तुम माफियाओं के खिलाफ बढि़य़ा लड़े हो आज उसी माफिया को टिकट दिया है। बहन जी का उद्देश्य भले ही बदल गया हो लेकिन मेरा नहीं, जब तक हम उन्हें खत्म नहीं कर देंगे मुहम्मदाबाद नहीं छोडेंग़े। बहनजी के इस निर्णय से सभी दुखी हैं। 

अंसारी बंधुओं की राजनैतिक शक्तियां खत्म करना मेरा उद्देश्य 
विनोद राय ने अंसारी बंधुओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी इन्हें राजनैतिक संरक्षण मिल जाता है तब ये मवाली से माफिया बन जाते हैं। इनकी राजनैतिक शक्तियां खत्म करना मेरा एक मात्र उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि बहन जी की बात बहन जी जाने लेकिन उन्होंने आज भरोसा तोड़ा है। गुंडे माफियाओं को हाथी पर बैठाकर हम कतई उनका साथ नहीं देंगे। उन्हें हराने के लिये किसी भी स्तर तक जायेंगे। इसके लिये अगर अलका राय का भी साथ देना पड़े तो कोई गुरेज नहीं है।

किस मुंह से हम वोटरों के बीच जाएंगे-बसपा कार्यकर्ता 
वहीं मायावती के इस निर्णय से बसपा के कई संघटनों और जिला कार्यकारिणी के भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी दुखी हैं। कार्यकारिणी के सदस्य बब्बन राम ने बताया कि पिछले 5 सालों से जिन माफियाओं के खिलाफ हम लड़ रहे थे आज उन्हीं के लिये वोट मांगना पड़ेगा तो किस मुंह से हम वोटरों के बीच जाएंगे। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें