PM मोदी कर रहे काले धन की सफाई, अभियान खत्म होने पर चमकेगा देश: अनुपम खेर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2016 - 12:19 PM (IST)

मथुरा: अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि नोटबंदी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में जमा कालेधन की सफाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसमें होने वाली परेशानी बस वैसी ही है जैसी कि दिवाली से पूर्व घर की साफ-सफाई और रंग-रोगन के समय होती है।

सफाई के दौरान चारों तरफ धूल-धक्कड़ हो जाता
अनुपम खेर ने संवाददाताआें से बातचीत में कहा कि जिस प्रकार घर में रंग-रोगन के दौरान हमें कई प्रकार की परेशानियां उठानी पड़ती हैं। रंग की तेज गंध झेलनी पड़ती हैं। सफाई के दौरान चारों तरफ धूल-धक्कड़ हो जाता है। लेकिन जब काम पूरा हो जाता है, तब वही घर सबसे सुन्दर नजर आने लगता है। एेसे ही, यह अभियान पूरा होने पर देश सबल और सुंदर बनकर निकलेगा।

परेशानी नोटबंदी नहीं, कालाधन और भ्रष्टाचार
आपको बता दें कि वह आजकल ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ नामक फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आए हुए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडढ़ेकर मुख्य भूमिका में हैं। खेर ने कहा कि सरकार द्वारा नोटबंदी के संबंध में लिया गया फैसला एेतिहासिक है। परेशानी नोटबंदी नहीं, कालाधन और भ्रष्टाचार है। जिसे हम पिछले 70 साल से सहते रहे हैं। लेकिन तब कुछ नहीं बोले। इसलिए कुछ दिन की यह परेशानी सह लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ी को अगर आप एेसा राष्ट्र देना चाहते हैं कि जिसमें किसी भी सरकारी काम के लिए टेबल के नीचे से पैसा न देना पड़े तो कुछ समय के लिए हो रही परेशानी सह लेने में ही समझदारी है।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें