BJP की सहयोगी सांसद अनुप्रिया ने पूछा आपका पसंदीदा नेता कौन-छात्र ने कहा ‘अखिलेश यादव’

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 04:20 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल की मुखिया अनुप्रिया पटेल का छात्रों से संवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अनुप्रिया पटेल मंच से बच्चों से पूछती हैं कि आप का पसंदीदा नेता कौन है? अनुप्रिया के इस सवाल पर एक छात्र ने बोला अखिलेश यादव, अखिलेश यादव। छात्रों का जवाब सुनकर अनुप्रिया पटेल अवाक रह गईं। दरअसल उन्हें उम्मीद नहीं थी कि छात्र सपा मुखिया का नाम लेंगे। उन्हें पूरा भरोसा था कि छात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेंगे जो कि ऐसा नहीं हुआ। 
PunjabKesari
बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल अपना दल(एस) से मिर्जापुर से सांसद हैं। वह 9 फरवरी को भटौली रोड गुरूसंडी में ‘सक्सेजफुल क्लासेज’ व साईं पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित एक जनरल नॉलेज प्रतियोगिता कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थी। अनुप्रिया पटेल ने जब मंच से खड़े होकर छात्रों से सवाल किया कि आप का पसंदीदा नेता कौन है। छात्रों के बीच से एक बच्चे की आवाज आयी अखिलेश यादव हैं। 

अनुप्रिया पटेल ने फिर बच्चे से पूछा कि क्यों पसंदीदा हैं। इस पर बच्चे ने जबाब दिया क्योंकि उन्होंने रोजगार दिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बच्चे के सवाल जवाब के बीच वहां खूब तालियां भी बजी। इस दौरान कार्यक्रम में अनुप्रिया पटेल ने जनरल नॉलेज प्रतियोगिता में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को पुरस्कृत भी किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static