पहली बार प्रधानमंत्री पर बरसीं मुलायम की छोटी बहू, कहा-नोटबंदी से गरीब हैं परेशान

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2016 - 07:27 PM (IST)

देहरादून/लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फैन मानी जाने वाली मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने पहली बार मोदी पर निशाना साधा है। नोटबंदी के फैसले पर सवाल खड़े करते हुए अपर्णा ने कहा कि इस फैसले से कालाधन वाले तो परेशान नहीं हैं, लेकिन उनसे कहीं ज्यादा परेशान आम आदमी हो रहा है। देहरादून पहुंची अपर्णा ने एक जनसभा को भी संबोधित करते हुए ये बयान दिया।

अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध नहीं किया, लेकिन प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों में 74 से ज्यादा लोगों की इस वजह से मौत हो चुकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि फैसला लेने से पहले जो रणनीति सरकार को बनानी चाहिए थी, वह नहीं बन पाई। इस कारण आम लोगों को इतनी ज्यादा परेशानी हो रही है। बता दें कि अपर्णा यादव कई मौकों पर प्रधानमंत्री और उनके काम की तारीफ कर चुकी हैं। 

मिशन उत्तराखंड की तैयारियां में जुटी सपा
मिशन 2017 की तैयारियों को लेकर समाजवादी पार्टी ने उत्तराखंड में अपने खोए जनाधार की खोज शुरू कर दी है। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव उत्तराखंड में पार्टी की स्थिति को जानने-समझने के लिए हरिद्वार पहुंचीं। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर अपर्णा यादव का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान अपर्णा यादव ने यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें