बसपा प्रत्याशी पर हमला, मायावती ने दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 02:50 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली की बदरपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक और इस बार चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा पर गुरुवार रात तीन अज्ञात लोगों ने कथित रूप से हमला किया। बसपा सुप्रीमो मायावती शर्मा पर हुए हमले की निंदा करते हुए चुनाव आयोग और पुलिस से दोषियों के खिलाफ कड़ी कारर्वाई की मांग की है।       

पुलिस ने आज बताया कि शर्मा पर तीन लोगों ने लाठी से हमला किया जिसमें वह मामूली रुप से घायल हो गए हैं। शर्मा वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में आप के टिकट पर बदरपुर से निर्वाचित हुए थे। पार्टी ने इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया। आप पार्टी ने इस बार कांग्रेस से आए राम सिंह नेताजी को उम्मीदवार बनाया है। टिकट नहीं मिलने से नाराज शर्मा बगावत कर बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

मायावती ने भी शर्मा पर हुए हमले की निंदा करते हुए ट्वीटर पर लिखा,‘‘बदरपुर से बसपा प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा पर कल रात में किया गया जानलेवा हमला अति निदंनीय और अति शर्मनाक है।'' उन्होंने कहा चुनाव आयोग और पुलिस प्रशासन को इसका तुरंत गंभीरता से संज्ञान लेना चाहिए तथा दोषियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कारर्वाई करने की मांग की है। उन्होंने बदरपुर क्षेत्र के बसपा कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अपने यहां पार्टी के उम्मीदवार को जिताने हेतु अपनी पूरी ताकत झोंक दें।       

पुलिस के अनुसार शर्मा पर हमला उस समय किया गया जब वह अपने समर्थकों के साथ बदरपुर में बैठक कर घर लौट रहे थे। रात करीब एक बजे हुए इस हमले में तीन अज्ञात व्यक्तियों ने शर्मा की कार को रुकवाया ओर उनकी पिटाई कर दी। शर्मा पर हमला करने वाले अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static