अयोध्या: रामलला के दर्शन के बाद हनुमानगढ़ी में CM योगी ने की पूजा

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 03:19 PM (IST)

अयोध्या: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिये पांच अगस्त को होने वाले भूमि पूजन की तैयारियों को जायजा लेंने अयोध्या पहुंचे। मुख्यमंत्री ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के साथ राम लला के दरबार में पहुंचे। यहां उन्होंने राम लला की पूजा-अर्चना की। बता दें मुख्यमंत्री के साथ एसीएस गृह अवनीश अवस्थी के अलावा मंत्री नीलकंठ तिवारी भी मौजूद रहे। 

PunjabKesari
दर्शन के बाद मुख्यमंत्री सीधे हनुमान गढ़ी के लिए रवाना हाे गए। यहां पहुंचकर उन्हाेंने बजरंगबली की पूजा की। दर्शन के बाद वह सीधे कारसेवकपुरम के लिए निकल गए। बता दें कि इससे पहले उन्हाेंने राम मंदिर परिसर में तैयारियाें का जायजा लिया। यहां उन्हें ट्रस्ट के सदस्याें द्वारा मंदिर का नक्शा भी दिखाया गया।

PunjabKesari

भूमि पूजन कार्यक्रम के लिये आमंत्रित मेहमानों की सूची को देंगे अंतिम रूप 
योगी यहां संतों और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे। साथ ही रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्यों से मुलाकात करेंगे और भूमि पूजन कार्यक्रम के लिये आमंत्रित मेहमानों की सूची को अंतिम रूप देंगे।

PunjabKesari
गौरतलब है कि 5 अगस्त को दोपहर 12ः15 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे। भूमि पूजन काशी, प्रयागराज और अयोध्या के आचार्य वैदिक मंत्रों द्वारा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static