अयाेध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भक्ताें ने बनाया ‘जय श्री राम’ की मोबाइल कॉलर ट्यून

punjabkesari.in Sunday, Nov 25, 2018 - 01:26 PM (IST)

अयोध्या (उ.प्र.): अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने का संदेश जनता तक प्रभावशाली ढंग से पहुंचाने के उद्देश्य से राम भक्तों ने ‘जय श्रीराम’ को मोबाइल की कॉलर  ट्यून बनाया है और इसे डाउनलोड करने की अपील की है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव अभिजीत मिश्र ने बताया कि कॉलर ट््यून ‘जय जय श्रीराम’ बनायी गयी है और जनता से इसे डाउनलोड करने की अपील की गयी है। दो दिन में ही दस हजार से अधिक लोगों ने इस ट्यून को डाउनलोड किया है। मिश्र ने कहा कि राम से बड़ा राम का नाम है। जब भगवान राम का नाम लिखने भर से भारी भरकम पत्थर पानी में तैरने लगते हैं तो ‘‘मुझे यकीन है कि जय श्रीराम की धुन कॉलर ट््यून के जरिए सुनने वाले का भक्ति भाव जाग्रत अवश्य होगा और इससे अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का रास्ता भी तैयार होगा।’’     

भगवान राम को समरसता का प्रतीक बताते हुए उन्होंने कहा कि राम ने जाति बंधन तोड़े और हर वर्ग के लोगों को अपने साथ जोड़ा। बाबर समर्थकों को निशाने पर लेते हुए मिश्र ने कहा कि बाबर आक्रमणकारी था और इसका जिक्र इतिहास की पुस्तकों में स्पष्ट रूप से है। अगर कोई बाबर की तुलना भगवान राम से करता है तो निश्चित तौर पर यह मानसिक दासता है। 

Ajay kumar