मीडिया के सवालों पर भड़के आजम, कहा- तुम्हीं लोगों ने देश को नरक बना दिया

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 11:25 AM (IST)

बरेली: वीरवार को सपा सांसद आजम खान को सीतापुर जेल से बरेली जेल शिफ्ट किया गया। इस दौरान भी आजम खान के कड़े तेवर कम नहीं हुए। सपा सांसद आजम खान ने मीडिया के सवालों पर लोकतंत्र की दुहाई देते हुए कहा कि तुम्हीं लोगों ने देश का नरक कर दिया, यह कहकर वो जेल के अंदर दाखिल हो गए। बता दें कि आजम की पत्नी तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को सीतापुर जेल में रखा गया है। 

सामान्य कैदी वाली सुविधाएं दी जा रही हैं-जेल अधीक्षक
बता दें कि आचार संहिता से जुड़े दो मामलों में सरेंडर करने बाले सपा सांसद आजम खान को बरेली की जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। इससे पहले उन्हें रामपुर की कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था। कोर्ट में 12 मिनट रुकने के बाद उन्हें सीतापुर जेल की जगह बरेली जिला जेल लाया गया। बरेली जिला जेल के अधीक्षक ने बताया कि उन्हें भी सामान्य कैदी वाली ही सुविधाएं दी जा रही है। गौरतलब है कि बरेली की नई जिला जेल शहर से काफी दूर होने के साथ साथ हाई टेक जेल है।

कोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज 
आजम खान की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। रामपुर कोर्ट में आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन कोर्ट ने आजम खान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। 

Ajay kumar