BJP की जीत पर आजम ने मोदी पर कसा तीखा तंज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2017 - 04:39 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत पर सपा के फायरब्रांड नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा तंज कसा है। आजम ने कहा कि अक्सर ज्यादा फल लदे पेड़ों की जड़ टूट जाती हैं। इतना ही नहीं, पेड़ भी टूटकर गिर जाता है। उनके पेड़ में जितने फल आएं, उसे संभाल कर रखें। आजम ने कहा कि मोदी जी ने चुनाव तो जीत लिया, लेकिन दिलों का चुनाव बुरी तरह हार गए। 

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में ईद, दीपावली और होली पर पांच सेकेंड तक के लिए बिजली नहीं गई। अब होली पर रात से आंख मिचौली चल रही है। अच्छा होगा यह बिजली सिर्फ मुस्लिम इलाकों में हो। हम अंधेरे में रह लेंगे। 

मोदी जी ने 20 लाख रुपए देने का वायदा किया था और अब आरएसएस ने घर-घर जाकर जनधन योजना से 11 लाख रूपए देने का वायदा किया है। उन्होंने कहा कि अगर हमारा जमीर पैसों से खरीदा जा रहा है तो मोदी जी आपका भाषण दिल तोडऩे वाला था। आपने चुनाव के वक्त वोट लेने से पहले यह कहा था कि हर किसी को जनधन खाते से पैसा पहुंचेगा। आपने हमें स्वाभिमानी लोग क्या कह दिया, नहीं हम स्वाभिमानी लोग नहीं है। हम गरीब लोग हैं, हमें पैसे दो। जब तक आप पैसे नहीं भेजते, एक बार फिर यह ठगी कहलाएगी।