सपा के फायरब्रांड नेता आजम का विवादित बयान, कहा-रेप करती है इंडियन आर्मी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 28, 2017 - 01:58 PM (IST)

लखनऊ: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सपा के फायरब्रांड नेता आजम खान ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। आजम ने सेना पर रेप के गंभीर आरोप लगाए हैं। आजम खान का एक विडियो सामने आया है जिसमें उनके इस बयान को सुना जा सकता है। 

वीडियो में आजम यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘...दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पाट्र्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’

आजम के बयान से पार्टी ने झाड़ा पल्ला
आजम के विवादित बयान से सपा ने पल्ला झाड़ लिया है। समाजवादी पार्टी के दीपक मिश्रा ने कहा है कि ऐसे नाजुक मौके पर ये बयान सही नहीं है इसलिए वह इस बयान की निंदा करते हैं। 

बीजेपी ने बोला हमला
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐसा बयान देने वाले राजनेताओं का बहिष्कार करने की बात कही है, जबकि, पार्टी के ही एक अन्य प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि आजम अलगावादियों और आतंकवादियों के लिए बोल रहे हैं। नरसिम्हा के मुताबिक, समाजवादी पार्टी खुद अपने नेताओं को इस तरह के बयान देने के लिए उकसा रही है।