आजम पर साध्वी प्राची का जोरदार हमला, कहा-ऐसे लोगों को बीच चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए

punjabkesari.in Tuesday, Jul 04, 2017 - 01:44 PM (IST)

हरिद्वार: सपा नेता आजम खान के विवादित बयान पर हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आजम को बीच चौराहे पर फांसी पर लटका देना चाहिए। रविवार को हरिद्वार पहुंची साध्वी ने ये बयान मीडिया के समक्ष दिया। 

साध्वी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा, ‘मुझे बड़ा ही अफसोस और दर्द है कि जिन सैनिकों ने हिंदुस्तान की रक्षा के लिए 1971 और 1965 की लड़ाई लड़ी। उन सैनिकों को बदनाम करने के लिए आजम जैसे लोग साजिश रच रहे हैं। इन लोगों का कोई ईलाज नहीं। इनको चौराहे पर खड़ा करके इतने कोड़े मारे कि हिंदुस्तान का इतिहास बदल जाए और बीच चौराहे पर खड़ा करके इनको फांसी दे देनी चाहिए।’ 

जौहर युनिवर्सिटी की हो जांच
साध्वी ने कहा कि देश के सैनिकों का अपमान करने वाले आजम के जौहर युनिवर्सिटी की जांच होनी चाहिए। साथ ही अल्पसंख्यक आयोग के भूमि पर किए गए इनके द्वारा अवैध कब्जे की भी जांच होनी चाहिए और सजा देनी चाहिए।

कश्मीर तोडऩे वालों को दी जाए फांसी 
साध्वी ने कहा कि मेरी प्रधानमंत्री से अपील है कि कश्मीर में जो पैसा हुर्रियत की सुरक्षा के लिए खर्च होता है उसे तुरंत बंद कर देना चाहिए। जो कश्मीर को अलग करने की बात करते हैं उन्हें लाल चौक पर खड़ा करके सरेआम फांसी दी जाए कश्मीर का समाधान हो जाएगा और सैनिकों का मनोबल भी बढ़ेगा।