भ्रष्टाचार के लगे आरोप पर बोले आजम, कहा- दोषी पाए जाने पर फांसी चढ़ने को तैयार

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2017 - 04:50 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान ने खुद पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बता दें कि उन पर वक्फ बोर्ड की संपत्ति हड़पने और भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। इस मामले में आजम खान खुद सामने आए और आरोपों को लेकर पलटवार किया है।

आजम खान ने कहा कि उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप झूठे हैं। वो किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं। अगर आरोप सच निकले और वो दोषी पाए जाते हैं तो फांसी चढ़ने के लिए भी तैयार हैं।

आजम खान ने किया पलटवार 
आजम खान ने उत्तर प्रदेश की वर्तमान योगी सरकार में एक मात्र मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा और शिया धर्म गुरु कल्बे जव्वाद पर भी निशाना साधा है। आजम ने उनको आधुनिक जमाने का मीर जाफर करार दिया है। आजम खान ने वक्फ बोर्ड में किसी भी तरह के भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच की मांग करते हुए यहां तक कह दिया अगर वो दोषी पाएं जाते हैं फांसी चढ़ने को भी तैयार हैं।

बता दें कि शिया धर्म गुरु कल्बे जव्वाद ने आजम खान पर बिना नाम लिए वक्फ बोर्ड की सम्पत्ति को लेकर टिप्पणी की थी। इसी मामले के सामने आने पर यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने जांच की बात कही है। इस बीच आजम खान ने इस घटनाक्रम को लेकर पलटवार किया है। आजम खान ने मोहसिन रजा और कल्बे जव्वाद को आधुनिक जमाने का मीर जाफर करार दिया।