Badaun News: एक ही फंदे पर लटके मिले दंपति के शव, जमीन को छू रहे थे पैर.... मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 04:30 PM (IST)

Badaun News: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह दंपति के शव घर के कमरे में एक ही फंदे से लटके पाए गए। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बृजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

एक ही फंदे पर लटके मिले दंपति के शव
पुलिस के अनुसार, ग्राम नगला तरउ निवासी मनोज (22) का विवाह रायपुर बुजुर्ग की रहने वाली रंजना (20) के साथ हुआ था। मनोज टाइल लगाने का काम करता था। पुलिस के मुताबिक, आज सुबह मनोज के कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर जब परिजन ने जाकर देखा तो कमरे में मनोज और रंजना के शव एक ही साड़ी से बने फंदे पर लटके हुए थे और उनके पैर जमीन को छू रहे थे। रंजना के मायके वालों ने दोनों की हत्या कर फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दोनों के पैर जमीन को छू रहे हैं और अगर दोनों फांसी लगाते तो पैर जमीन से नहीं छू रहे होते।

फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर भेजा गया: एसएसपी
एसएसपी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बगल वाले कमरे में मृतक का भाई और उसकी पत्नी व बच्चे सो रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static