Badaun News: वाह रे बदायूं पुलिस! अपराधी लेटा यहां और गोली चला रही कहां?....चर्चा में UP में हुआ ये एनकाउंटर

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2024 - 12:54 PM (IST)

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने गौरव नाम के 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश लगने से घायल हो गया था। इसी मुठभेड़ में एसआई विजय धामा भी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। एनकांउटर के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव के साथी करन को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच मुठभेड़ वाली जगह का एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एनकाउंटर के बाद कैसे बदमाश गौरव जमीन पर पड़ा हुआ है और उसके पैर में गोली लगी हुई है। वहीं बदमाश के पास में ही एक देसी कट्टा पड़ा है और साथ ही साथ ई-रिक्शा की एक बैटरी भी रखी हुई है। तभी एक पुलिसवाला बदमाश गौरव के साथी करन को दबोचने के लिए कहता है। इसी दौरान पुलिस द्वारा फायरिंग करने की आवाज आती है लेकिन बदमाश गौरव जमीन पर आराम से लेटा रहता है। जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि क्या ऐसे एनकाउंटर होता है।

बताया जा रहा है कि हत्या के मामले में वांछित चल रहे गौरव और करन की बाती रात को थाना गुजरिया क्षेत्र के खतौरा नथुआ मोड़ पर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने घेराबंदी कर जब उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो दोनों बदमाश खेतों की तरफ भागने लगे। जब उन्होंने उनका पीछा किया तो अपने बचाव में बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शरु कर दी। पुलिस ने जवाब में फायरिंग की तो एक गोली बदमाश गौरव के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया। वहीं इस मुठभेड़ में एक एसआई के बाजू में भी गोली लगी है। बाद में दोनों बदमाश पकड़ लिए गए। पुलिस ने इस पूरी घटना पर प्रेसनोट, फोटो, वीडियो रात में में ही जारी कर दिए थे। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है।

उल्लेखनीय है कि 11 फरवरी को उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक शव मिला था जिसकी पहचान ई-रिक्शा चालक के रूप में हुई थी। इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। बाद में पुलिस द्वारा जांच करने पर यह बात सामने आई कि गौरव और करन नाम के 2 युवकों ने लूट के इरादे से ई-रिक्शा चालक की हत्या की थी। बाद में दोनों ने इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फांसी के फंदे से लटका दिया था।

Content Editor

Anil Kapoor