बसपा नेता की कोठी पर बदमाशों ने दावा बोला, पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर भागे

punjabkesari.in Monday, Aug 07, 2017 - 08:20 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र स्थित बसपा के एक नेता की कोठी पर छह सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोल दिया। हालांकि गश्ती पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर बदमाश वहां से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस दल पर गोलीबारी कर दी जिसमें एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गया। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया लेकिन अभी तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस अधीक्षक (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने आज बताया कि बीती रात जिले के कस्बा रामपुर मनिहारान में बसपा नेता सालिम की कोठी पर छह सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने बसपा नेता की पुत्रवधु के कमरे से सोने के आभूषण चुराये। इसी बीच गश्त कर रही पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर बदमाश वहां से भाग निकले। 

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा करने पर बदमाशों ने गोली चला दी जिससे पुलिसकर्मी विपिन मलिक घायल हो गया । सिंह ने बताया कि बसपा नेता सालिम का कहना है कि बदमाश क्या चुराकर ले गये इसकी पुष्टि तो उनकी पुत्रवधु के बाहर से आने के बाद होगी। सालिम का कहना था कि बदमाश उनकी हत्या के इरादे से आये थे लेकिन गश्ती पुलिस के आ जाने से बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाये। सिंह ने बताया कि बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।