Banda News: 6 साल की बच्ची से 42 साल के ताऊ ने किया दुष्कर्म, अत्यधिक रक्तस्राव होने पर मासूम ने मां को बताई आपबीती

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 03:10 PM (IST)

Banda News: उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने 6 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में उसके 42 साल के ताऊ को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। चांदपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बेचेलाल प्रसाद ने मंगलवार को एक न्यूज एजेंसी को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में अनुसूचित जाति की 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की कथित घटना शनिवार रात की है।

6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में ताऊ गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर रविवार को मामला दर्ज किया गया और सोमवार को पीड़िता के पिता के बड़े भाई रामशंकर को गिरफ्तार कर लिया गया। दर्ज मामले के आधार पर उन्होंने बताया कि घटना के समय पीड़िता अकेले अपने मकान की छत पर सो रही थी, तभी उसका ताऊ बगल के अपने मकान से उसकी छत पर पहुंचा और धमका कर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

रविवार को मासूम बच्ची ने अपनी मां को बताई आपबीती
प्रसाद ने बताया कि अत्यधिक रक्तस्राव होने पर रविवार को बच्ची ने आपबीती अपनी मां को बताई, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। एसएचओ ने बताया कि बच्ची का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है, उसकी हालत में सुधार है। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के पिता को जहानाबाद थाना की पुलिस ने दुष्कर्म के एक मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार किया था। वह अभी जेल में ही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static