Bareilly News: पतंग लूटते समय 2 बच्चों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, एक की उम्र 8 तो दूसरे की 12 साल

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 11:54 AM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के गांव मिलक रोठा रेलवे के खंभे पर अटकी पतंग को उतारने के दौरान दो बच्चों की ट्रेन की चपेट में आकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि थाना सीबीगंज पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों ही बच्चों के शव की शिनाख्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मरने वाले बच्चों की पहचान फैज (12) और साजिद (8) के तौर पर की गई है।

पतंग लूटते समय दो बच्चे ट्रेन की चपेट में आये, मौत
रेलवे पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया की मिलक रोठा रेलवे पटरी पर रविवार शाम ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों की मृत्यु की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि पतंग लूटने के चक्कर में दोनों बच्चे ट्रेन की चपेट में आ गये, जिससे उनकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है, प्रकरण में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

जानिए, क्या कहना है पुलिस का?
जानकारी के अनुसार रविवार शाम 7 बजे के आसपास थाना सीबीगंज पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के महेशपुर अटरिया और थाना किला क्षेत्र के रोठा मिलक गांव के बीच से गुजर रही रेल लाइन पर लगे खंभे से पतंग पकड़ने के चक्कर में दो बच्चों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static