सरकारी स्कूल में बार-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके,अश्लील गानों पर हुआ डांस.....वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 12:53 PM (IST)

Basti News: (विवेक श्रीवास्तव) उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक माध्यमिक स्कूल से बेहद हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जहां आजादी की पूर्व संध्या पर कुछ अराजक तत्वों ने स्कूल का ताला तोड़कर परिसर में बार बालाओं के डांस का कार्यक्रम आयोजित किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद स्कूल के प्रधानाध्यापक ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

सरकारी स्कूल में बार-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बस्ती के गौरा थाना क्षेत्र में पूर्व माध्यमिक विद्यालय के परिसर में बार बालाओं ने आजादी की पूर्व संध्या पर ठुमके लगाए। ये स्कूल जलालबाद का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बार बालाएं फिल्मी गानों पर डांस कर रही है और आसपास बहुत सारे लोग भी उनके साथ ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं।

डांस का वीडियो देखकर अधिकारियों के उड़ गए होश
वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्कूल परिसर में बार बालाओं के डांस का वीडियो देखकर अधिकारियों के भी होश उड़ गए। जिसके बाद इस घटना को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल पवन कुमार ने पुलिस को तहरीर दी है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि आजादी की पूर्व संध्या पर कुछ अराजक तत्वों ने स्कूल के गेट पर लगे ताले को तोड़ दिया और परिसर में डांस कार्यक्रम आयोजित किया।

घटना को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल ने पुलिस को दी तहरीर
वहीं वायरल वीडियो के बारे में बेसिक शिक्षा अधिकारी अनूप कुमार ने बताया इस तरह के कार्यक्रम की परमिशन कतई नहीं दी जा सकती फिर भी हेड मास्टर ने ऐसा किया है तो वे वीडियो की जांच कराकर तत्काल कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेंगे।फिलहाल पुलिस ने भी प्रिंसिपल की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। वीडियो में जो लोग दिखाई दे रहे हैं उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static