VIDEO: पत्नी छोड़ कर चली गई, दूसरी शादी नहीं होने पर बेटे ने उठाया खौफनाक कदम....पिता को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 03:17 PM (IST)

(विवेक श्रीवास्तव) Basti News: उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र में बीते 12 जुलाई को एक 60 साल के बुजुर्ग की हत्या हुई थी। जिसमें पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का बेटा ही अपने पिता का कातिल निकला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें बीते 12 जुलाई की रात बिहारी अपने खेत की रखवाली करने के लिए गए था। जहां सुबह में उनका शव खेत में पड़ा मिला। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। चूंकि बिहारी के परिवार का एक पड़ोसी से विवाद चल रहा था इसलिए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ परिजनों ने केस दर्ज करा दिया। मगर पुलिस ने जब जांच शुरू की तो आरोपी बुजुर्ग का छोटा बेटा राजकुमार निकला। जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में राजकुमार ने बताया कि...उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद से वो अपने पिता से दूसरी शादी कराने का जिद कर रहा था, मगर पिता उसकी शादी नहीं करा रहे थे। जिसके चलते नशे में उसने अपने पिता की हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी बेटे ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और पड़ोसियों के साथ चल रहे विवाद को जोड़ते हुए हत्या का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। मगर पुलिस ने इस हत्याकांड की बारीकी से जांच की तो सारा सच सामने आ गया। बहरहाल, पुलिस ने आरोपी बेटे को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static