Bhadohi News: पुलिस मुठभेड़ में 5 बदमाश गिरफ्तार, सर्राफा कारोबारी से की थी लूट.... 25 हजार के थे इनामी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 07:32 PM (IST)

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह के 5 सदस्यों को बुधवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किये गये 5 बदमाशों में से तीन गोली लगने से घायल हुए हैं।

लूटपाट करने वाले गिरोह के 5 सदस्य मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने सुबह कठौता-सुरवाया मार्ग पर दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लोगों का पीछा किया। उन्होंने बताया कि इस दौरान उन बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए गोविंदा पटेल, दीपक सरोज और गोविंदा गौतम नाम के बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गये। अधिकारी ने बताया कि उन्हें और उनके दो अन्य साथियों उमेश पाल और आदर्श विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया।

गोली लगने से 3 बदमाश घायल, इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
उन्होंने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से चार किलो से अधिक जेवर, 10 हजार रुपये नकद, दो मोटरसाइकिल और तीन देशी पिस्तौल बरामद की हैं। कात्यायन ने बताया कि घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि ये पांचों बदमाश हाल ही में गोपीगंज इलाके में एक आभूषण विक्रेता से लूटपाट करने वाले गिरोह के सदस्य हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static