भ्रष्ट अधिकारियों पर सख्त हुए CM योगीः 11 को किया सस्पेंड, 7 का हुआ ट्रांसफर

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 11:09 AM (IST)

गोरखुपरः पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों के बीच ऐलान किया था कि अब सिर्फ एक्शन होगा। इस एक्शन की शुरुआत सीएम योगी ने महाराजगंज दौरे से शुरू कर दी है। सीएम ने बीते गुरुवार कार्य में लापरवाही के आरोप में 11 अफसरों को निलंबित कर दिया, वहीं 7 का तबादले का फरमान सुना दिया।

जानकारी के अनुसार सीएम ने एसओ पुरंदपुर विनोद कुमार राय, एसओ फरेंदा चंद्रेश यादव, एसडीएम गिरीश चंद्र श्रीवास्तव, बीडीओ संजय श्रीवास्तव, एएओ बेसिक रवि सिंह, जिला कृषि अधिकार मोहम्मद मुजम्मिल, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी बीएन ओझा, डॉ अरशद कमाल, और डॉ ठाकुर शैलेश कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

वहीं जिन 7 अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। योगी ने डीसीएन आरएनएम अशोक कुमार मौर्या, प्रभारी जिला कार्यक्रम अधिकारी गायत्री देवी, एएमएएसओ ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, डीएसओ अतिमत तिवारी, एसओ पनियारा सुधीर कुमार सिंह, एसओ श्याम देवरवा श्रीकांत राय और एसओ कोठीभार रमाकांत यादव तबादला कर दिया गया है।

इसी के साथ सीएम योगी ने कहा कि 4 महीने बाद भी ये अधिकारी सुधर नहीं रहे थे। कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सीएम ने जिले में 4 माह से गायब चल रहे सभी डॉक्टरों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए। साथ ही सीएम ने निजी प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों से जांच के बाद रिकवरी के आदेश दिए। सीएम ने कहा कि जांच के बाद लापरवाही मिलने पर सैलरी रिकवरी भी हो।