बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंपकर्मी को लूटा, विरोध करने पर मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2017 - 01:35 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): मेरठ के मवाना थाना इलाके के एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर पैसों से थैला लूट लिया और विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मार दी। घायल सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पीछा कर तीन बदमाशों में से एक बदमाश को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। 

दरअसल, मवाना के मेरठ रोड पर एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन युवक आकर सबसे पहले बाइक में सौ रूपये का तेल भरवाते हैं। सेल्समैन के द्वारा जब युवकों से पैसा मांगा तो उन्होंने एक युवक को गोली मार दी और रुपयों से भरा थैला लूट लिया। गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने बदमाशों पर पथराव किया और एक बदमाश को पकड़ लिया। पब्लिक ने पड़के गए बदमाश की जमकर धुनाई की जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना मिली। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को पब्लिक से छुड़ाकर थाने ले आई जहां पर बदमाश की पहचान मेरठ के सरुरपुर निवासी राजवीर के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से फरार लुटेरों की भी जानकारी लेते हुए उनके संभावित स्थानों पर दबिश के लिए रवाना हो गयी है। वहीं बदमाशों का बहादुरी से मुकबला करने वाला पम्पकर्मी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।