बीजेपी में भी अंर्तकलह, सांसद ने पार्टी नेताओं पर लगाया गंभीर आरोप, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2016 - 01:50 PM (IST)

आगरा: सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बाद अब बीजेपी में भी अन्र्तकलह सामने आई है। भाजपा सांसद बाबूलाल ने अपने ही पार्टी के तीन वरिष्ठ नेताओं पर संगीन आरोप लगाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं में हडकंप मच गया है। 

पीएम नरेंद्र मोदी की नवंबर में आगरा में होने वाली रैली की तैयारियों के बीच भाजपा सांसद चौ. बाबूलाल के वायरल हुए वीडियो से पार्टी में खलबली मच गई है। वीडियो में सांसद कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के दौरान जिन नेताओं ने विरोधी दलों का साथ दिया था अगर उनको टिकट मिलता है तो विरोध किया जाएगा। 

दरअसल फतेहपुर सीकरी से भाजपा सांसद चौ. बाबूलाल का वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया। इसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि जिन लोगों ने 2014 के लोकसभा चुनाव में हमारा विरोध किया था, अगर विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट मिलता है तो वह और सीकरी की जनता उनका विरोध करेगी। वीडियो में वह पूर्व विधायक उदयभान सिंह, राजकुमार चाहर और पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक राना का सीधे नाम लेते हैं। सांसद का कहना है कि इन्होंने भाजपा का विरोध और सपा-बसपा का समर्थन किया था। सांसद का कहना है कि उन्होंने तीनों के बारे में पार्टी संगठन और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी को अवगत कराकर कार्रवाई करने की मांग की थी। 



जब इस वीडियो के बारे में बाबूलाल से बात की गयी तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने ऐसा कहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान तीनों नेताओं की भूमिका के बारे में पार्टी नेतृत्व को अवगत करा दिया है।’’ 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें