भाजपा जिलाध्यक्ष को फोन कर बोले PM मोदी- मास्क नहीं गमछे से ढकिए मुंह

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 06:36 PM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी का माहौल जानने के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वरकर्मा को फोन किया। उन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष का और उनके परिवार का हाल चाल जाना। साथ ही पीएम ने काशी की जनता के बारे में विधिवत जानकारी ली। तो कई सुझाव भी दिए।

जिलाअध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने मास्क के संबंध में कहा तो प्रधानमंत्री ने कहा कि मास्क केवल डॉक्टरों तथा ड्यूटी पर लगे कर्मचारियों के लिए सुविधाजनक है बाकी गांवों में तो आप लोग अपने सर पर गमछा बांधते हैं या तौलिया रखते हैं उसी से मुंह ढकने की आदत डालने के बारे में लोगों को जागरूक करें। प्रधानमंत्री ने कहा कि आरोग्य सेतु ऐप को सभी डाउनलोड करें एक भी व्यक्ति छूटना नहीं चाहिए।

मोदी ने पूछा कि क्षेत्र के लोगों की क्या भावना है। इस पर हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि जनता आप के निर्देशों का पालन सत प्रतिशत कर रही है। निर्देश आते ही जनता उसके पालन की तैयारी शुरू कर देती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि बहुत जल्दी सब ठीक हो जाएगा ऐसी कामना है।

इन जिलों में हैं इतने पॉजिटिव मरीज"
आगरा 89, लखनऊ 29, गाजियाबाद 25, नोएडा 63, लखीमपुर खीरी 4, कानपुर 9, पीलीभीत 2, मुरादाबाद 1, वाराणसी 9, शामली 17, जौनपुर 4, बागपत 5, मेरठ 43, बरेली 6, बुलंदशहर 8, बस्ती 8, हापुड़ 6, गाजीपुर 5, आजमगढ़ 4, अमरोहा में 5, फिरोजाबाद 11, हरदोई 2, प्रतापगढ़ 6, सहारनपुर 20, शाहजहांपुर 1, बांदा 2, महाराजगंज 6, हाथरस 4, मिर्जापुर 2, रायबरेली 2, औरैया 2, बाराबंकी 1, कौशांबी 2, बिजनौर 1, सीतापुर 10, प्रयागराज 1, मथुरा 2, बदायूं 1, रामपुर 5 मुजफ्फरनगर 4 लोग कोरोना पॉजिटिव है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static