गांववालों ने बीजेपी नेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बताने गया था नोटबंदी के फायदे

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2017 - 09:16 PM (IST)

शाहजहांपुर: गांववालों को नोटबंदी का फायदा बताना बीजेपी नेता को इतना महंगा पड़ेगा शायद उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। शाहजहांपुर में गुरुवार को एक बीजेपी नेता को नोटबंदी की वजह से लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट दिया गया। पीड़ित बीजेपी नेता ने कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए आरेापियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर ये खबर काफी वायरल हो रही है। 

दरअसल, बीजेपी नेता गुरुवार को शाहजहांपुर के उस गांव में पहुंचे जहां नोटबंदी की वजह से मोहन शुक्‍ला नाम के शख्स की बेटी पूनम शुक्‍ला की शादी टूट गई थी। इसी बीच आज बीजेपी नेता पीड़ित परिवार के घर यूपी चुनाव को लेकर प्रचार करने पहुंचे और उन्‍हें नोटबंदी के फायदे गिनाने लगे। 

इस बात से नाराज मृतक मोहन शुक्‍ला के छोटे भाई और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों ने मिलकर घर का दरवाजा बंद कर बीजेपी नेता की लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद गांव के लोगों ने भी बीजेपी नेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वहीं, पीड़ित बीजेपी नेता सीधे कोतवाली पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। हालांकि इस खबर की पुष्टि के लिए जब पंजाब केसरी ने वहां के बीजेपी नेताओं से बात की तो उन्होंने भी इस खबर से खुद को अनजान बताया। अभी तक इस खबर की पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन भाजपा नेता की पिटाई की ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें