थम नहीं रहा बीजेपी में विरोध, कार्यकर्ताओं ने फूंका केशव मौर्य का पुतला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2017 - 05:17 PM (IST)

कौशांबी(शिवनंदन साहू): भाजपा में टिकट वितरण को लेकर उपजा विवाद थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष केशव के गृह जनपद कौशांबी में आज टिकट को लेकर जमकर बवाल हुआ। जिले की सिराथू, मंझनपुर व चायल विधानसभा के नाराज लोगों ने पार्टी के जिला कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा किया। प्रदर्शन में महिलाएं भी पहुंची। प्रदर्शनकारियों ने पहले केशव के पुतले की जूते व चप्पलों से पिटाई कर अपनी भड़ास निकाली। जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसे आग के हवाले कर दिया।  

पदाधिकारियों के सामने हुआ हंगामा
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ फूटे आक्रोश को लेकर जिस समय यह बवाल चल रहा था उस समाज जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष व दूसरे कई पदाधिकारी भी मौजूद थे। जिलाध्यक्ष ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया तो वह उनसे ही भिड़ गए। नाराज लोगों ने जिलाध्यक्ष रमेश पासी से बदसलूकी भी किया। 

केशव पर प्रदर्शनकारियों ने लगाया ये आरोप
आक्रोश जताने पार्टी कार्यालय के बाहर जमा प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि केशव मौर्या ने रुपये लेकर ऐसे लोगों को टिकट दिया है जो पार्टी की नीतियों से कोई वास्ता ही नहीं रखते। पार्टी से जुड़े निष्ठावान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई है।

विरोध करने वाले नहीं हैं पार्टी कार्यकर्ता
पार्टी कार्यालय के बाद हुये हंगामे के बाबत जिलाध्यक्ष रमेश पासी का कहना है कि टिकट वितरण का फैसला शीर्ष नेतृत्व का है। अगर किसी को आपत्ति है तो वह अपनी शिकायत कर सकता है, वह ऊपर तक उसे पहुंचाने का काम करेंगे। जिलाध्यक्ष का यह भी कहना है कि जो लोग प्रदर्शन कर रहे हैं वह पार्टी के कार्यकर्ता नहीं हो सकते। उनका कहना है कि यह सब विपक्षी पार्टियों की एक चाल हो सकती है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें