बीजेपी नेता की दबंगई, भ्रष्टाचार का विरोध करने पर बुरी तरह पीटा

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 07:27 PM (IST)

गाजीपुर (अनिल कुमार): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही अपने नेताओं और विधायकों से शालीनता से पेश आने की नसीहत दे रहे हों लेकिन उनके ही नेताओं पर इसका कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है। ऐसा ही एक मामला गाजीपुर के भाला गांव में देखने को मिला। जहां पर ग्राम प्रधान के भ्रष्टाचार का विरोध करने पर भाजपा नेता व ग्राम प्रधान ने अपने साथियों के साथ युवक को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। पीड़ित जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। 

क्या है मामला?
दरअसल कल शाम राजेश जब बाईक से अकेले अपने गाँव जा रहा था उस वक्त ग्राम प्रधान सुरेन्द्र सिंह जो भाजपा जिला महामंत्री का भाई है व खुद किसान नेता भी है ये लोग अपने अन्य साथियों के साथ घेरकर इसकी पिटाई करने लगे। इस दौरान इन सभी ने पंजे लगे हथियार से इस कदर राजेश को मारा कि उसके चोट के निशान अब भी उक्त घटना की चीख-चीखकर गवाही दे रहे हैं। 

कोटेदार की अनियमितता की शिकायत तहसील दिवस पर किया था-पीड़ित 
पीड़ित राजेश उर्फ कल्लू ने बताया कि विधानसभा चुनाव से पूर्व एक सरकारी हैण्डपाइप को निजी जमीन पर लगवाने का मैंने विरोध किया था। इसके साथ ही गांव में कोटेदार की अनियमितता की शिकायत तहसील दिवस पर किया था। उक्त कोटेदार प्रधान का करीबी था वहीं 15 दिनों पूर्व गाय के बाछा को गौ तस्करों को बेच रहे थे। जिसकी जानकारी पर 100 नम्बर पर फोन कर शिकायत भी किया था। इन्हीं सब बातों को लेकर भाजपा नेता व ग्राम प्रधान हमसे खुन्नस खाया हुआ था जिसको लेकर उसने हमपर हमला किया। 

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई-पुलिस अधीक्षक
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की विवेचना करा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।