BJP नेता की गुंडागर्दी, पुलिस से हाथापाई कर बेटे को हिरासत से छुड़ाया(Video)

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2017 - 02:21 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून न मानने वालों को राज्य छोड़कर जाने तक को कह डाला था लेकिन ऐसा लगता है उनकी अपनी पार्टी के नेताओं पर इस चेतावनी का कोई असर नहीं हुआ। मेरठ में पुलिस को भाजपा नेता संजय त्यागी और उनके बेटे की दबंगई का सामना करना पड़ा। शनिवार देर शाम अंकित त्यागी अपनी कार से दिल्ली जा रहा था। परतापुर इलाके में पुलिस ने उसे चेकिंग के दौरान रोका। पुलिसवालों ने उसे गाड़ी से हूटर और शीशों में लगी काली फिल्म हटाने को कहा लेकिन नेताजी के बेटे को ये बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने पुलिसवालों को 24 घंटे में वर्दी उतरवाने की धमकी दी। जब पुलिस ने अंकित को थाने ले जाने की कोशिश की तो पहले उसने इंस्पेक्टर के साथ हाथापाई की और बाद में पिता को फोन किया।

इंस्पेक्टर और एसआई के साथ की हाथापाई
बेटे की कॉल पर संजय त्यागी समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे। जिस वक्त पुलिस अंकित को जीप में बिठाकर मेडिकल टेस्ट के लिए ले जा रही थी, संजय त्यागी ने उसे जबरदस्ती गाड़ी से उतारने की कोशिश की। पुलिस ने रोका तो त्यागी और उनके समर्थकों ने इंस्पेक्टर और एसआई की वर्दी को नोच डाला। 

थाने में हंगामा 
इसके बाद अंकित को थाने ले जाया गया जहां भाजपा कार्यकर्ता पुलिस स्टेशन के बाहर नारेबाजी करने लगे। पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले को सुलझाने की कोशिश की। आखिरकार पुलिस को अंकित त्यागी को छोडऩ पड़ा। संजय त्यागी का आरोप है कि पुलिस ने उनके और अंकित के साथ बदसलूकी की।