सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता ने उड़ाई चुनाव आचार संहिता की धज्जियां

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 04:48 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम)-यूपी निकाय चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लागू की गई है। साथ ही चुनाव आयोग द्वारा सख्त हिदायत दी गई है कि कोई भी प्रत्याशी या उसका समर्थक रैली नहीं निकलेगा। बावजूद इसके सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

एेसा ही एक मामला प्रदेश के मऊ जिले में देखने काे मिला। जिले के बीजेपी जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने चुनाव आदेश काे ठेंगा दिखाते हुए गाड़ी में हूटर लगाकर रैली में दाैड़ाया। बता दें कि सुनील गुप्ता अपने चहेते प्रत्याशी की रैली में शामिल हाेने पहुंचे थे।

इस दाैरान बीजेपी जिलाध्यक्ष की जैसे ही नजर मीडियाकर्मियाें पर पड़ी उन्होंने तुरंत अपने गाड़ी का हूटर बंद करवा दिया। इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हूटर नहीं बज रहा है। जबकि आप खुद देख सकते हैं कि गाड़ी में जिलाध्यक्ष बैठे हैं। 

गौरतलब है कि एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हूटर और लाल बत्ती को समाप्त कर दिया है लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी नेता ही उनके आदेश की अवहेलना करते हुए गाडी में हूटर बजाते नजर आ रहे हैं। 

अब सवाल ये उठता है कि क्या मुख्यमंत्री ने अपने नेताआें को हूटर लगाने की अनुमति दी है या फिर जिलाध्यक्ष सत्ता के नशे में चूर होकर हूटर खुद ही लगा लिया है। फ़िलहाल अब देखना होगा की इस खबर के चलने के बाद जिला प्रशासन क्या कार्यवाई करता है।