सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता ने छात्रा से किया रेप, रिपोर्ट लिखाने गई तो दारोगा ने थाने से भगाया

punjabkesari.in Tuesday, Sep 12, 2017 - 02:59 PM (IST)

बुंदेलखंड(अमित श्रोतीय): बुंदेलखंड के महोबा में सत्ता के दरिंदे की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिससे शासन ही नहीं मानवता भी शर्मसार हो जाए। मानव समाज में भगवा भेष में छिपे इस दरिंदे ने एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। भगवामयी दरिंदे की यह करतूत यहीं नहीं थमीं बल्कि उसने छात्रा का एमएमएस बनाकर शारीरिक शोषण का खाका भी तैयार कर डाला। 13 वर्ष की उम्र में 5 माह का गर्भ लिए परेशान छात्रा ने पुलिस अधीक्षक महोबा से न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल एसपी ने घटना को  गंभीरता से लेते हुए मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों को रवाना कर दिया है।

क्या है पूरा मामला?
मामला महोबा जिले के चरखारी कोतवाली क्षेत्र के जीजीआईसी इंटर कालेज का है। जहां कक्षा 8 में पढऩे वाली एक नाबालिक किशोरी अपनी ही सीनियर छात्रा के साथ स्कूल आती जाती थी। इस दौरान सीनियर छात्रा एडमिशन के बहाने अपने साथी चरखारी भाजपा के नगर उपाध्यक्ष हेमू राजा बुन्देला के साथ महोबा मुख्यालय ले आयी। जहां आरोपी ने नाबालिग छात्रा को एक कमरे में बंधक बना लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। इतना ही नहीं आरोपी ने सहयोगी छात्रा के साथ मिलकर इस किशोरी का अश्लील एमएमएस भी बना लिया। सत्ताधारी दल से जुड़े इस युवक ने किशोरी का हमेशा के लिये शारीरिक शोषण करने के लिए और पुलिस शिकायत से बचने के लिए उसके बनाये हुये एमएमएस का भय दिखाना शुरू कर दिया। साथ ही परिवार को जान से मारने की धमकी देकर 5 महीने तक दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बना दिया। 

पुलिस ने कोतवाली से भगाया
हद तो तब हो गई जब रिपोर्ट लिखाने गई पीड़िता को चरखारी कोतवाली पुलिस ने बिना मुकदमा दर्ज किए बगैर ही उसे कोतवाली से भगा दिया। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि दारोगा जी रिपोर्ट नहीं लिख रहे हैं। कोई अधिकारी भी हमारी नहीं सुन रहा है। वहीं पीड़िता ने बताया कि अपनी सीनियर छात्रा की बातों में आकर वह देह व्यापार के दलदल में धकेल दी गयी। साथ ही उन्होंने आरोपी की फांसी की सजा की मांग की है।

क्या कहते हैं अधिकारी?
एसपी महोबा अनीस अहमद अंसारी ने बताया कि चरखारी कोतवाली कस्बे में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा ने मां के साथ आकर नगर के एक युवक पर अपहरण व दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि चरखारी नगर से लाकर महोबा मुख्यालय के होटल में आरोपी हेमराजा बुंदेला द्वारा जबरन दुष्कर्म किया गया। इस घटना के बाद पीड़ित नाबालिक छात्रा गर्भवती हो गयी है। नाबालिग 13 वर्षीय किशोरी की शिकायत के आधार पर आरोपी के गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए  हैं। साथ ही नाबालिग किशोरी की निशानदेही पर पुलिस ने सीनियर छात्रा सहित देह व्यापार से जुड़ी एक महिला सहित दो युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।