बीजेपी नेता का स्टेज डांस हुआ वायरल

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2017 - 10:39 AM (IST)

मिर्जापुर(बृज मौर्या): यूपी विधानसभा चुनाव में तरह तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं। नेताजी जीत के लिए सब कुछ करने को तैयार हंै। ऐसे ही एक जनसभा के मंच पर बज रहे गाने पर बीजेपी नेता इतने मदहोश हो उठे की मंच पर ही डांस करना शुरू कर दिया। जनता कहां पीछे रहती, वहां मौजूद भीड़ ने भी नेताजी के डांस का भरपूर लुत्फ उठाया। 

दरअसल चुनार विधानसभा के भाजपा प्रत्यासी अनुराग सिंह के प्रचार के लिए भोजपुरी स्टार रवि किशन आए थे। रवि किशन नेताजी के पक्ष में प्रचार के वाद वहां चले गए। जैसे ही रवि किशन वहां से रवाना हुए मंच पर गाने बजने लगे। इस दौरान बीजेपी नेता इतने मदहोश हो गए की मंच पर ही नाचना शुरू कर दिया और काफी देर तक नाचते रहे। नेता जी के डांस का लुफ्त मंच पर मौजूद लोगों के साथ साथ आस पास के लोग भी लेते रहे। कुछ देर बाद तो मंच पर खड़े एक और नेता जी भी मूड में आ गए,  उन्होंने भी ठुमके लगाना शुरू कर दिया। डांस के दौरान ही नेता जी की फोटो खींचने के लिए लोगों में होड़ मची रही। 

वहीं इस मामले पर भाजपा के प्रत्यासी अनुराग सिंह कहना है कि जनता में उत्साह है। इसके पहले यहां प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य आये थे, आज रवि किशन का कार्यकर्म था। जनता सभी कार्यकर्मों में बढ़ चढ़कर अति उत्साह में हिस्सा ले रही है। इससे लगता है कि पूरी तरह से जनता भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है और मतदान के लिए उतावली है।