BJP नेता की मुस्लिम वोर्टस को धमकी, कहा- वोट दो नहीं तो अंजाम भुगतोगे

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 10:43 AM (IST)

बाराबंकीः उत्तरप्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर सभी दलों ने जहां चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है, वहीं एक बीजेपी नेता पर मुस्लिम वोर्टस को धमकाने का आरोप लगा है। दरअसल यह आरोप बाराबंगी में बीजेपी नेता रंजीत कुमार श्रीवास्तव पर लगा है, जिनकी पत्नी शशि श्रीवास्तव चेयरमैन पद की दावेदारी के लिए बीजेपी की ओर से प्रत्याशी घोषित हुई है।

मुस्लिम वोर्टस को दी खुलेआम धमकी
बता दें जिले के एक चुनावी मंच को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता रंजीत ने खुलेआम मुस्लिम वोर्टस को धमकाया और धमकाते हुए बीजेपी के पक्ष में वोट डालने के लिए दबाव बनाया है।

योगी के 2 मंत्री भी थे मौजूद
इस दौरान रंजीत ने कहा- मैं भीख नहीं मांग रहा हूं, वोट बीजेपी को दे देना वरना मुसलमानों को सरकार में कई कष्ट उठाने पड़ेंगे और कोई भी दल मदद करने के लिए नहीं आएगा। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान और रमापति शास्त्री भी मौजूद थे।

सपा नहीं आएगी बचाने
साथ ही रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मुस्लिम मतदाताओं से अपनी पत्नी के पक्ष में वोट न डालने पर अंजाम भुगतने तक की चेतावनी दे। उन्होंने कहा- “मैंने पीरबटावन में कहा है यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है समाजवादी पार्टी की नहीं। अब तुम यहां डीएम या एसपी से अपना काम नहीं करा सकते हो। यहां पर तुम्हारा कोई भी नेता तुम्हारी मदद नहीं कर सकता है।”