बीजेपी नेता विनय कटियार का बड़ा बयान, कहा-हाथरस में युवती का रेप हुआ ही नहीं

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 03:59 PM (IST)

हाथरस: यूपी के हाथरस केस को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता विनय कटियार ने बहुत बड़ा बयान दिया है। विनय कटियार का कहना है कि कोई दुराचार हाथरस में नहीं हुआ है यह बेकार की बातें हैं। युवती की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है उसी से उसकी मृत्यु हुई है। यह कहना गलत है कि प्रदेश की हालत ठीक नहीं है बिल्कुल ठीक है। योगी के राज में कहीं कोई गड़बड़ी हो ही नहीं सकती। 

बाबरी विध्वंश मामले में काेर्ट के फैसले पर विनय कटियार ने कहा कि बाबरी नाम की कोई चीज थी ही नहीं, वह तो जीर्ण शीर्ण ढांचा था गिर गया। अब निर्णय आ गया कोर्ट का, कोर्ट ने जो कहा है वह शाश्वत सत्य है। अब इसपर हमें कुछ कहना नहीं है बल्कि आगे और कार्य करने के लिए जगह मिलेगी उत्साह बढ़ेगा। फैसले के बाद हनुमानगढ़ी के दर्शन करने पहुंचे विनय कटियार ने अयोध्या के बाद काशी और मथुरा के ओर आगे बढऩे के एक बार फिर संकेत दिए और यह भी कह दिया कि इस तरह के फैसले से सबका उत्साह बढ़ेगा। 

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा थाने के गांव में 14 सितंबर को दलित लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इसके साथ ही उस पर जानलेवा हमला किया गया। इसके बाद पीड़िता को अलीगढ़ में इलाज के लिए भेजा गया और वहां हालात बिगडऩे पर उसे बीते सोमवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेजा गया। लेकिन अफसोस, यहां भी उसे बचाया नहीं जा सका और मंगलवार सुबह उस लड़की ने दम तोड़ दिया। पीड़िता की मौत के बाद यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा देखने को मिला। पुलिस ने परिजनों को शव देने की बजाए उन्हें रोक दिया। परिजन रोते चिल्लाते रहे बावजूद इसके पुलिस ने रात 2.40 मिनट पर उनका संस्कार कर दिया। पुलिस की इस हरकत से नाराज परिजनों और लोगों में पुलिस और सरकार के खिलाफ आक्रोश है। इसके बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है।

Ajay kumar