भाजपा नेता मोबाइल की रोशनी में गिना रहे हैं मोदी सरकार के '4 साल बे मिसाल' की उपलब्धियां

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 02:11 PM (IST)

बुलन्दशहरः योगी सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में भले ही निर्बाध रूप से 18 घंटे विद्युतआपूर्ति का दावा करे लेकिन बुलन्दशहर में हकीकत उनके इस दावे काे खाेखला साबित कर रही है। शनिवार काे भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष मोदी सरकार के 4 साल बे मिसाल कार्यक्रम के तहत आयोजित जन चैपाल में मोबाइल की रोशनी में ही सरकार की उपलब्धियां गिनाते नजर आये। जब ये वीडियाे साेसल मीडिया पर वायरल हुआ तो भाजपा नेताओं में हडकम्प मच गया। 

यही नहीं जन चैपाल में ग्रामीणों ने खुलकर भाजपा की उपलब्धियों के दावों की पोल खोली और उज्जवला गैस कनैक्शन, सौभाग्य कनैक्शन, बिजली कनैक्शन, राशन आदि में रिश्वत खोरी के खुलेआम आरोप लगाये। 

दरअसल शनिवार को बुलन्दशहर के जहांगीराबाद ब्लाक के गांव खनपुरा में भाजपा के 4 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत जन चैपाल का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में ब्लाक स्तरीय अधिकारी के अलावा बड़ी मात्रा में ग्रामीण भी शामिल थे। इस दाैैरान जैसे ही भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदीप चाैधरी केंद्र की माेदी सरकार की उपलब्धियाें काे जनता के सामने रखा बिजली ही चली गई। जिसकी वजह से उन्हें माेबाइल फाेन की राेशनी में ही सरकार की उपलब्धियाें काे गिनाना पड़ा।

इस दाैरान भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदीप चाैधरी ने शासकीय योजनाओं का ग्रामीणों से हाल जाना तो ग्रामीणों ने भाजपा के 4 साल बे मिसाल की पोल खोल दी। उज्जवला गैस कनैक्शन के नाम पर 15 सौ रूपये, सौभाग्य कनैक्शन के नाम पर 200 रूपये, बिजली कनैक्शन के नाम पर रिश्वतखोरी के खुलकर आरोप लगाये।

Ajay kumar