‘गलती से भी वोट मांगने न जाएं बीजेपी नेता, वर्ना महिलाएं मार-मार के भूत बना देंगी’

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2016 - 04:08 PM (IST)

नई दिल्ली: मोदी सरकार नोटबंदी के फैसले को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच संसद से लेकर सड़क तक लड़ाई तेज हो गई है। विपक्ष का कहना है कि इस सारी प्रक्रिया में बड़ा घोटाला हुआ है और सरकार ने भाजपा नेताओं को इसकी पहले ही जानकारी दे दी है। इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले का जमकर विरोध किया है। राज्यसभा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज आम आदमी अपना पैसा लेकर भी भिखारी बना हुआ है। आम जनता को बेहद बुरी तरह से परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मैंने जहां-जहां देखा वहां महिलाएं सड़क पर खड़ी हैं। मुझे देखकर सभी महिलाएं रोने लगीं। उन्होंने कहा कि हमें बेहद दिकक्त हो रही हैं। दो दिनों से यहां लोग लाईनों में खड़े हैं। जब आपको ये लागू करना था तो आपको इसके लिए पहले से ही तैयारियां करने चाहिए, लेकिन आपने ऐसा किया नहीं। क्या हमारे देश के दुश्मन इस बात का ध्यान रखेंगे कि वो दो महीने बाद इस करेंसी की नकल करें। इसकी क्या गारंटी है, क्या पाकिस्तान आपकी इजाजत लेकर इन नोटों को छापेगा। अफवाह फैलाई जा रही है कि इन नए नोटों में चिप लगी है। मोदी जी जब वोट मांगने जाएंगे तब उन्हें पता चलेगा तब उन्होंने क्या किया। 

                    

रामगोपाल ने सदन में एक बीजेपी नेता का नाम लेते हुए कहा कि नोटबंदी के फैसले से लोग बड़े प्रसन्न हैं। उन्होंने बीजेपी नेताओं को सावधान करते हुए कहा कि ‘‘अभी जल्दी में चुनाव मत करा देना। अगर बीजेपी नेता गांव में वोट मांगने चले गए तो वहां की महिलाएं रोटी बेलने वाले बेलने से पीठ लाल कर देंगी। महिलाएं वो हाल करेंगी कि आप जिंदगीभर याद रखेंगे। हल्दी लगा दूध पियेंगे जिंदगी भर।’’ 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें